Tue. Jun 22nd, 2021
Nawazuddin Siddiqui Birthday Wish In Hindi, Nawazuddin Siddiqui Birthday Quotes

Nawazuddin Siddiqui Birthday Wish In Hindi :

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। (Nawazuddin Siddiqui Birthday Wish In Hindi)इंडस्ट्री में इस जगह को बनाने के लिए उन्हें लंबा संघर्ष करना पड़ा। एक समय था जब उनके पास खाने को रोटी भी नहीं थी। कमजोरी के कारण वे चल भी नहीं पाते थे लेकिन हिम्मत नहीं हारी।

12 साल तक प्रोत्साहित किए जाने के बाद उन्होंने 1999 में ‘सरफरोश’ के एक दृश्य से अपने करियर की शुरुआत की। 2021 में अनुराग कश्यप की ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ ने उनका परिचय कराया, जिसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी राह खोली। (Nawazuddin Siddiqui Birthday Wish In Hindi :)उनके जीवन से कई अंतर्विरोध भी जुड़े हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जन्मदिन पर आज (19 मई) आप जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी खास बातें।

Nawazuddin Siddiqui Birthday status

12 साल से संघर्ष

नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक ​​पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के अलावा कंट्रोवर्सी के चलते भी सुर्खियों में रहे हैं. नवाज ने अपने पुराने इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने 12 साल तक संघर्ष किया। (Nawazuddin Siddiqui Birthday Wish In Hindi 🙂 इसके बाद उन्हें छोटे-छोटे रोल मिलने लगे। 2012 में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘कहानी’ और ‘तलाश’ जैसी फिल्मों की रिलीज के बाद उनका करियर पटरी पर आया।

Read Also – Black Fungus Symptoms In Marathi, Latest News 2021

पेट भरने के लिए खाना नहीं था

नवाज ने यह भी बताया है कि एक समय उनके पेट में चलने लायक खाना भी नहीं होता था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ शीर्षक के संस्मरण में अपने जीवन से जुड़ी खास घटनाओं का खुलासा किया। उनकी इस किताब से विवाद भी जुड़े थे।

वन-नाइट स्टैंड की ओर इशारा किया

नवाजुद्दीन ने संस्मरण में अपने वन-नाइट स्टैंड का भी खुलासा किया था। (Nawazuddin Siddiqui Birthday Wish In Hindi 🙂 रिपोर्ट्स के मुताबिक किताब में इस घटना का जिक्र था जैसे 2006 से 2010 के बीच का समय भी काफी अच्छा रहा. उद्योग ने मुझे नोटिस करना शुरू कर दिया था … हैरानी की बात है कि लूट के काम और प्यार के मामले में पश्चिम मुझ पर पहले से ही दयालु था। मैं अपने एक दोस्त के साथ न्यूयॉर्क के सोहो इलाके के एक कैफे में था।

पुस्तक को स्टैंड से हटा दिया गया

एक खूबसूरत वेट्रेस मुझे घूरती रही। उसने पूछा, ‘तुम?’ क्या तुम अभिनेता हो? मैंने हां में जवाब दिया। आपने कौन सी फिल्म देखी? ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’? उन्होंने याद करने की कोशिश की और फिर कहा, नहीं, कोई और फिल्म नहीं। कुछ देर बाद उसने कहा, ‘लंचबॉक्स’। इसके बाद हम बात करने लगे और कहने लगे कि न्यूयॉर्क में जो होता है वह वहीं रहता है। नवाज की किताब में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर भी कई खुलासे हुए थे। बाद में इसे संस्मरण स्टैंड से हटा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *